प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी दो दिन की गुजरात यात्रा पर पहुंचेंगे. लेकिन इस बीच उनकी यात्रा को लेकर पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल ने अपने 50 साथियों के साथ अपना सिर मुंडवा कर न्याय मार्च निकालने का ऐलान किया है.

हार्दिक का कहना है कि प्रधानमंत्री ने जिस सोनी योजना की शुरुआत एक महीने पहले की थी, उसी योजना में आज पानी नहीं है. उन्होंने कहा भाजपा ओर प्रधानमंत्री सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं हालांकि सच्चाई वहां कुछ ओर होती है. इसलिए बोटाद में उसी जगह मुंडन करवाया है जहां प्रधानमंत्री पिछली बार आए थे.

न्याय यात्रा का ऐलान करने के साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा, न्याय यात्रा  2015 में हमारे प्रदर्शन के दौरान पुलिस अत्याचारों के खिलाफ न्याय के लिए शुरू की गई है, जिसमें हमारे 13 युवा मारे गए थे. यह न्याय यात्रा दो दिवसीय होगा और लाथिडाल से शुरू होगी और भवनगर  में ख़त्म होगी. इस पुरे यात्रा में 51 गाँव कवर होगा.

गौरतलब रहें प्रधानमंत्री दो दिन के दौरे पर सोमवार को गुजरात आ रहे हैं. यहां वह कच्छ के भचाउ ओर गांधीधाम में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. मंगलवार को पीएम मोदी गांधीनगर आयेंगे और अफ्रिकन बैंक के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?