गुजरात में बीजेपी के खिलाफ हवा बनाने वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया कि गुजरात में बीजेपी का हारना तय है.

हार्दिक ने दावा किया कि भाजपा के खिलाफ लोगों में गहरा रोष है. जिस तरह 2015 में पाटीदार आंदोलन के बाद हुए स्थानीय निकाय के चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त झेलनी पडी थी उसी तरह इस साल के विधानसभा चुनाव में भी इसे पराजय का सामना करना पडे़गा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान उन्होंने पाटीदार आरक्षण आंदोलन को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा, बीजेपी ने हमारी मांगों के प्रति कोई खास रुचि नहीं दिखाई. ऐसे में गुजरात की 6 करोड़ जनता उनके खिलाफ हो गई है. इस चुनाव में किसके साथ जाऊंगा, वह आगे बताऊंगा, लेकिन बीजेपी को हराना है. इतना तय कर लिया है. उन्हें पटेलों के साथ किए धोखे की सजा मिलेगी.

उन्होंने 2015 के पाटीदार आंदोलन के दौरान दायर मुकदमे वापस लेने और पुलिस की कथित ज्यादती के मामलों की जांच के लिए आयोग के गठन पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि ये सब कुछ चुनाव के चलते किया जा रहा है.

इसके अलावा उन्होंने कहा, सरकार ने गैर आरक्षित वर्ग के लिए जो निगम बनाया है उसका कामकाज तो पूर्व में आनंदीबेन पटेल सरकार के समय में घोषित मुख्यमंत्री युवा स्वावलंबन योजना के प्रावधानों जैसा ही है.

Loading...