Tuesday, December 7, 2021

झालावाड़: रब्बानी बने SDPI जिला अध्यक्ष, इकबाल को मिली डग की कमान

- Advertisement -

झालावाड़: सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) ने शनिवार को जिले मे अपनी कार्यकारिणी का गठन किया। जिसमे गुलाम रब्बानी को झालावाड़ जिले की कमान सौंपी गई। वहीं इकबाल मंसूरी को डग विधानसभा का अध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी सौंपी गई।

जिला महासचिव मुहम्मद शफीक ने बताया कि गुलाम रब्बानी को जिला अध्यक्ष, अजहर चौधरी को उपाध्यक्ष, जीशान अंसारी को कोषाध्यक्ष व जमील मंसूरी, इमरान हुसैन, मुहम्मद अनवर को कार्यकारिणी अध्यक्ष बनाया। इस मौके पर प्रदेश महासचिव अशफाक़ हुसैन भी मौजूद रहे।

iqq

विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों और सामाजिक सेवकों ने दी बधाइयाँ

इस मौके पर खुशी का इज़हार करते हुए विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों और सामाजिक सेवकों SDPI जिला अध्यक्ष गुलाम रब्बानी और डग विधानसभा अध्यक्ष इकबाल मंसूरी को मुबारकबाद पेश की।

मुस्लिम स्टूडेंटस ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया के जिला अध्यक्ष दिलशाद नूर ने मुबारकबाद पेश करते हुए कहा कि उम्मीद है कि रब्बानी भाई और इकबाल मंसूरी क़ौमों-ओ मिल्लत की भलाई के लिए पूरे जोश और हिम्मत के साथ काम करेंगे।

वहीं सामाजिक कार्यकर्ता नियामत अली ने कहा कि रब्बानी भाई और इकबाल भाई ने हमेशा से ही कौम के दुख और दर्द को अपना समझा है। वे हमेशा से ही मज़लूमों और बेकसों की मदद के लिए आगे आए है। अल्लाह से दुआ है वे आगे भी इसी जज्बे के साथ कौम की भलाई करते रहे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles