पंजाब के मालेरकोटला में पिछली रात कुरान शरीफ की बेअदबी के मामले में लुधियाना जामा मस्जिद के शाही इमाम ने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि मुसलमान कुरान की बेअदबी की सहन नहीं करने वाला. कुरआन शरीफ हमें जान से भी ज्यादा प्यारी है.

उन्होनें कहा कि मालेरकोटला में एक बार फिर से कुरआन शरीफ की बेअदबी से यह बात स्पष्ट हो गई है कि शरारती तत्व व साम्प्रदायिक ताकतें पंजाब की अमन और शांति को भंग करना चाहती हैं. उन्होंने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

 शाही इमाम ने कहा कि पंजाब आपसी भाईचारे का प्रतीक है, प्रदेश के अमन को खराब नहीं होने दिया जाएगा. इस अवसर पर उन्होनें आपसी भाईचारे से शांति बनाए रखने की अपील की.

वहीँ इस मामलें में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने सख्त नोटिस लिया है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन जनाब दिलबर मोहम्मद खान ने कहा कि कुछ समाज विरोधी तत्व राज्य की शान्ति को भंग करना चाहते हैं जिनको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

उन्होंने कहा कि वह अरोपियों को सजा दिलाकर ही सांस लेंगे और इस संबंध में वह जल्द ही राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मुलाकात करेंगे. साथ ही मालेरकोटला प्रशासन की ढीली कारगुजारी के संबंध में भी सख्त कार्रवाई के लिए अपील करेंगे.

Loading...