hadi14

hadi14

तमिलनाडु के सलेम होम्योपैथी कॉलेज में अपनी 11 महीने की होम्योपैथी इंटर्नशिप पूरा करने पहुँची हादिया उर्फ़ अखिला अशोकन की उसके पति शिफिन जहाँ से लम्बे समय के बाद फोन पर बातचीत हुई है.

दरअसल, कॉलेज के डीन जी कन्नन ने हादिया से किसी से बातचीत करने को लेकर सवाल किया था. जिसके बाद हादिया ने अपने पति से बात करने की मंशा जाहित की थी. कन्नन ने बताया, ‘‘हदिया ने मेरे मोबाइल फोन से (उसके पति) से बातचीत की.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कन्नन ने कहा जब स्थानीय अभिभावक के तौर पर मैंने उससे पूछा कि क्या उसकी किसी से बातचीत करने या मिलने की इच्छा है, तो उसने पति से बात करने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा, ‘‘अपने पति से बातचीत के बाद लगता है उसे अवसाद से राहत मिली है. किसी से बातचीत करने या किसी से उसके मिलने पर कोई पाबंदी नहीं लगाई गई है.’’

ध्यान रहे कॉलेज पहुँचने के बाद मीडिया से बातचीत में हादिया ने कहा था कि मैंने कोर्ट से आजादी के लिए गुहार लगाई है. मैं अपने पति से मिलना चाहती हूं, लेकिन मैं अब तक आजाद नहीं हूं और यही सच्चाई भी है.

उन्होंने कहा था, ‘मैंने हर भारतीय नागरिक तरह अपने मूल अधिकारों की मांग की है. इसका सियासत और जाति-धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. मैं जिन्हें पसंद करती हूं, उनसे बात करना चाहती हूं.’

Loading...