Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

असम की महिला से गुरुग्राम पुलिस ने की बर्बरता, निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से प्राइवेट……

- Advertisement -
- Advertisement -

हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर से सामने आया है जहां असम की एक महिला को थाने के अंदर कपड़े उतार कर पीटा गया। बुधवार को इस बात की पुष्टि पुलिस ने भी की है।

महिला के पति के मुताबिक “जांच अधिकारी, (एएसआई) मधुबाला ने उसे पुलिस स्टेशन बुलाया। जब वह पुलिस स्टेशन पहुंची, तो उसे एक कमरे में ले जाया गया, वहां उसके कपड़े उतरकर महिला को बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पीटा गया।” पति ने बताया कि पुलिस ने उसे मार-मार कर अपराध स्वीकार करने के लिए मजबूर किया।

इस मामले के सामने आने के बाद नॉर्थईस्ट के कई संगठनों ने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले पर गुरुग्राम पुलिस के PRO ने कहा कि शिकायत के बाद चार पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है।

देर शाम को पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल ने बताया कि चोरी के मामले की जांच में पुलिसकर्मियों की ओर से लापरवाही की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि डीएलएफ फेज-1 थाना प्रभारी निरीक्षक सवित कुमार, महिला एएसआई मधुबाला, हेड कांस्टेबल अनिल और महिला कांस्टेबल कविता को लाइन हाजिर कर दिया है।

चारों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है जिसमें दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी साथ ही चोरी के मामले में नए थाना प्रभारी से नए सिरे से जांच कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles