Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

गुर्जर समाज का वसुंधरा सरकार को शाम तक का अल्टीमेटम, वरना होगा पीएम मोदी का विरोध

- Advertisement -
- Advertisement -

आरक्षण के मुद्दे पर एक बार फिर से गुर्जर समाज वसुंधरा सरकार के विरोध मे आ गया है। समझौते की पालना को लेकर गुर्जर समाज ने वसुंधरा सरकार को शाम तक का अल्टीमेटम देकर पीएम मोदी का विरोध करने की धमकी दी है।

गुर्जर नेताओं ने साफ शब्दों मे कहा कि सोमवार तक आदेश नहीं जारी हुआ तो गुर्जर  में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा का विरोध करेगा। कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा अब तक समझौते का पालन नहीं हुआ है हमने सोमवार शाम तक का समय दिया है।

गुर्जर नेता हिम्मत सिंह ने कहा कि सरकार सोमवार तक आदेश निकाले। सोमवार शाम पांच बजे तक आदेश नहीं निकाले तो हम पीएम की सभा का विरोध करेंगे। गुर्जर नेता एडवोकेट शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि समझौते के बिंदुओं का पालना नहीं हुआ है। वे बैठक से संतुष्ट नहीं हैं।

gurjar

हालांकि मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत हुई है। समझौते के एक दो बिंदुओं के आदेश होने बाकी हैं। सोमवार तक आदेश निकाल दिए जाएंगे। पीएम मोदी की सभा के विरोध के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि आदेश जारी हो जाएंगे, विरोध की नौबत नहीं आएगी।

बता दें कि गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने रविवार को इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में कैबिनेट सब कमेटी के साथ बैठक की। जिसमे मंत्री राजेन्द्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी और वासुदेव देवनानी समेत आला अधिकारी शामिल हुए। वहीं गुर्जर समाज की तरफ से कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अगुवाई में हिम्मत सिंह सहित 11 सदस्यीय प्रतिनिनिधिमंडल शामिल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles