Thursday, December 9, 2021

गुरदासपुर: बीजेपी ने बलात्कार के आरोपी को बनाया उम्मीदवार, अंतरंग तस्वीरें हुई वायरल

- Advertisement -

sal

गुरदासपुर: बॉलीवुड नायक और बीजेपी नेता विनोद खन्ना के देहांत से खाली हुई गुरदासपुर संसदीय सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में बीजेपी ने बलात्कार के आरोपी को अपना उम्मीदवार बनाया है. चुनाव से ठीक पहले वायरल हुई उम्मीदवार की अंतरंग तस्वीरों ने बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है.

भाजपा ने गुरदासपुर सीट से विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना के बजाय स्वर्ण सिंह सलारिया को अपना प्रत्याशी बनाया है. सलारिया पर एक महिला से रेप का आरोप है. महिला ने सलारिया के साथ अपनी अतंरंग पलों की तस्वीरें भी सार्वजनिक कर दी हैं.

इसी के साथ महिला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. जिसमे उसने सलारिया पर आरोप लगाया कि वह 1982 से 2014 तक शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा. लेकिन 2016 में उसने शादी से इनकार कर दिया. महिला ने बताया कि उसे रखने के लिए सालरिया ने उसे एक फ्लैट भी दिया था.

महिला के आरोपों को मुद्दा बनाकर कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंच गई. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से सलारिया का नामांकन रद्द करने की मांग की है. कांग्रेस का आरोप है कि सालरिया मुंबई में दर्ज इस मामले के बारे में भी नामांकन पत्र में सलारिया ने जानकारी नहीं दी है. ये मामला 2014 से दर्ज है.

हालांकि सालरिया ने इन आरोपों को खारिज किया है. सालरिया का कहना है कि ये सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles