Live from mini vidhan sabha protests against triple tallak Gulbarga.#TripleTalaq #TripleTalaqBill #Gulbarga #Karnataka

Posted by Gulbarga Live on 6 ಜನವರಿ 2018

गुलबर्गा: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए ट्रिपल तलाक को आपराधिक घोषित करने वाले मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक-2017 (The Muslim Women (Protection of Rights on Marriage) का गुलबर्गा की मुस्लिम महिलाओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध किया.

शरिया बचाओं के नारों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने मिनी विधान सभा का घेराव किया. इस दौरान नासिर हुसैन उस्ताद साहब ने एक सभा को संबोधित किया. जिसमे मोदी सरकार के इस फैसले की तीखी आलोचना की गई. पूरी रैली शरिया में मुदाखिलत नहीं चलेगी के नारों के साथ गूंज उठी.

Live : Gulbarga Muslim United Forum Mass Protest Rally Against Triple Talaaq Bill

Live : Gulbarga Muslim United Forum Mass Protest Rally Against Triple Talaaq Bill#TripleTalaq #TripleTalaqBill #Gulbarga #Karnataka

Posted by Gulbarga Live on 5 ಜನವರಿ 2018

इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए गुलबर्गा मुस्लिम यूनिटी के अध्यक्ष जवाद अली ने कहा कि मुस्लिम समुदाय सरकार के इस कदम को जोरदार विरोध कर रहा है, जो शरीयत के खिलाफ है. उन्होंने कहा, प्रस्तावित मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों का संरक्षण) विधेयक 2017 के प्रावधान काफी आपत्तिजनक हैं.

उन्होंने सवाल उठाया कि तीन  तलाक़ विधेयक में दंड और जेल की सजा का प्रावधान किया गया है और पत्नी को बच्चों के पास रखने का मार्ग प्रशस्त किया गया है. ऐसे में तलाक स्वयं निरस्त हो जाता है और यहां सजा का दायरा है.

Shariyat m mudakhalat nahi chalegi… We are protesting triple talaq at gulbarga.. Plzzzz share this video..

Posted by Áámír Álí on 5 ಜನವರಿ 2018