देश में मोब लिंचिंग के मामले थमने का नाम ही ले रहे है. एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही है. ताजा मामला गुजरात के हिम्मतनगर जिले का है. जहाँ गरबा देखने गए युवक की लड़कियों का वीडियो बनाने के आरोप में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

घटना शुक्रवार रात की है. नवरात्रि चौक क्षेत्र में रहने वाले सतीष भाई पटेल (35) अपने पुत्र संकेत के साथ शुक्रवार रात गरबा देखने के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने अपना मोबाइल निकाल गरबे का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

कुछ ही देर बाद उनके पास हिरेन पटेल, जशु पटेल और मयूर पटेल नामक युवक आए और उन्होंने मोबाइल छीन से वीडियो बनाने की वजह पूछी. साथ ही लड़कियों का वीडियो बनाने का आरोप लगा कर पीटना शुरू कर दिया.

इस दौरान उन्हें पीटा गया कि वे बेहोश हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही घायल सतीष को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मुख्य आरोपी हीरेन पटेल सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. तीनों की तलाश की जा रही है. हालांकि परिजनों का आरोप है कि पुलिस उन्हें बचाने में जुटी हुई है. 20 घंटे बीतने के बाद भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?