Thursday, December 9, 2021

एमएसओ की गुजरात इकाई का गठन, अब्दुलकादिर हमदानी बने अध्यक्ष

- Advertisement -

मोरबी: मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया की गुजरात राज्य कमेटी का गठन सोमवार को किया गया. इंजीनियर अब्दुलकादिर हमदानी साहेब को अध्यक्ष, मौलाना मुहम्मद शब्बीर मिस्बाही साहेब को जनरल सेक्रेटरी की जिम्मेदारी सौंपी गई.

इस मौके पर नवनिर्वाचित गुजरात MSO के अध्यक्ष अब्दुलकादीर हमदानी ने कहा कि मुस्लिम युवाओं को हर तरह से जागरूक करने की सख्त जरूरत है. दिनी ओर दुनयावी दोनो शिक्षा की उपेक्षा आज आम हो गई है. इस कि वजह से मुस्लिम समाज को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं.

उन्होंने कहा, कभी वो बद-अ’मालियो तो कहीं कु-रिवाजो का शिकार है. ऐसे दौर में इस्लाम का सही पैगाम युवाओ तक पहुंचाना हमारा अहम फ़र्ज़ है ताकि मुस्लिम युवाओ को इस्लाम का नाम ले कर कोइ आतंकवाद में धकेल न दे. हमारा एक मक़सद मुस्लिम युवाओ को आतंक से भी बचाना है और आतंकी होने से भी बचाना है.

वहीँ जनरल सेक्रेटरी मौलाना मुहम्मद शब्बीर मिस्बाही साहेब ने तंजीम के बारें में जानकारी देते हुए कहा कि मुस्लिम स्टूडेंट आर्गेनाईजेशनएक गैर सियासी तंज़ीम है जो देश की छात्र छात्राओं में सूफिज्म, हुब्बल वतनी, शांति और देशहित में काम करने वाली तंज़ीम है जो देश दुनियाँ में हो रही तमाम आतंकवादी घटनाओं की निंदा करती है और ऐसी सोच रखने वाले लोगो का खुलकर विरोध करती है.

हमदानी ने मौलाना मिस्बाही की सलाह से इंजीनियर गुलाममोहियूद्दीन शेख (राही) को रिप्रेजेन्टेटिव, गुलाम मोइनुद्दीन रिज़वी को खजांची, सहजाद रज़ा को आई.टी सेल, एडवोकेट मोइन साहेब को लीगल एडवाइजर के पद से नवाजा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles