Wednesday, December 1, 2021

गुजरात: आधे घंटे में दो महिलाओं ने चुराई 229 कुर्तियां

- Advertisement -

गुजरात के अहमदाबाद में दो महिलाए साराम चोरी करते हुए पकड़ी गयीं है. दरअसल इन दो महिलाओं ने अहमदाबाद के एक बुटीक में सिर्फ आधे घंटे में 2.25 लाख रुपये की कीमत के कपड़ों का सफाया कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चोरी करने में इन दो महिलाओं के साथ एक शख्स भी शामिल था जिसने बुटीक की ओनर को बातों में फंसाकर तकरीबन 229 कुर्तियों को शोरूम से साफ़ कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुटीक की ओनर निधि चौधरी ने नवरंगपुरा पुलिस में इस वारदात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 32 साल की निधि लॉ गार्डन सर्कल के पास अल्फा बाजार में अपना मुस्कान बुटीक चलाती हैं. उन्होंने पुलिस को दुकान की सीसीटीवी फुटेज भी सौंप दी है ताकि पुलिस जल्द से जल्द इन आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा सके.

बुटीक से मिली सीसीटीवी के मुताबिक, एक 35 साल के शख्स ने दुकान में पहुंचकर निधि से कुर्तियां दिखाने को कहा. जब निधि ने कुर्तियां दिखानी शुरू कीं तो एक अन्य महिला दुकान में आई. सीसीटीवी कैमरों को देखकर वह दुकान से बाहर चली गई और एक दूसरी महिला के साथ दोबारा दुकान के अन्दर आई. उन्होंने भी कुर्तियां खरीदने में दिलचस्पी दिखाते हुए बुटीक की ओनर से कुर्तियाँ दिखाने के लिए कहने लगीं.

source: NAV BHARAT TIMES

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, जैसे ही बूटीक की ओनर और कुर्तियाँ दिखाने के लिए मुड़ी इतने में महिलाओं के साथ आए पुरुष ने अच्छे फैब्रिक की कुर्तियां चुनकर महिलाओं को दीं. उनमें से एक महिला ने कुर्तियों को फोल्ड करते हुए डिस्प्ले के लिए टेबल पर रखीं बाकी कुर्तियों के नीचे छिपा दी. इसके बाद दूसरी महिला ने एक कोने में जाकर छिपाई हुई कुर्तियों को अपने पैजामे के अंदर रख लिया. इसके बाद दोनों महिलाएं बिना कुछ खरीदें दुकान से बाहर जाती दिखीं.

फुटेज में यह देखा गया है कि, थोड़ी देर बाद जो महिलाओं के आने वाला शख्स भी दूकान से चला गया. वैसे आपको बता दें कि, यह घटना जनवरी की है लेकिन निधि को तब पता नहीं चला. इसके बाद मार्च के महीने में स्टॉक लेते हुए उन्होंने नोटिस किया कि कई कपड़े गायब हैं. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक की और तब जाकर उन्हें पता चला कि तीनों ने करीब 2.25 लाख की 229 कुर्तियां चोरी की हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles