समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने शनिवार को फतेहपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बादशाह झूठा है, दशाह ने कहा था 100 दिन के अंदर बेरोजगारी दूर करूंगा, ढाई बरस हो गए और लोग 20 लाख रुपए के लिए इंतजार कर रहे हैं.

आजम ने गुजरात दंगों को लेकर भी मोदी को निशाने पर लिया और कहा, ये वो जालिम है जिसने गुजरात में दंगे कराए. वो कहते हैं कि यूपी कट्टे का प्रदेश है. मैं कहता हूं दंगा करने वाले को सब मालूम है कि कट्टा और गोला क्या होता है. उन्होंने आगे कहा, मोदी जी मोहल्ले का आवारा कुत्ता अपनी गली छोड़ कर नहीं जाता, तो मुसलमान हिंदुस्तान क्यों छोड़कर जाएं.

सपा नेता ने कहा, मोदी जी ने हमें पिल्ला और एक वजीर ने कुत्ता कहा था. मोदी जी न हम कुत्ते हैं न हम पिल्ले हैं. हम एक हिंदुस्तानी हैं. हमे बुजुर्गों का इतिहास मालूम है. जब मुस्लिम भाग रहे थे, तो जामा मस्जिद से एलान करके उन्हें रुकवाया गया था. उन्होंने कहा, ये देश मुसलमानों का भी है और हमें यहां से कोई नहीं भगा सकता.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजम ने आगे कहा, बादशाह ने हमें पिल्ला कहा और भाजपा की सरकार बनाने के छ माह बाद एक भाजपा के मंत्री ने मुझे कुत्ता बोला जब लोगो ने मुझसे पूछा तो मैंने कहा पिल्ला छः माह बाद कुत्ता बन गया.

Loading...