Sunday, January 23, 2022

गुजरात में पुलिस चौकी के पीछे खुलेआम चल रहा शराब का कारोबार

- Advertisement -

 

video screenshoot

गुजरात में इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे आप हैरान रह जाएँगे और यह पूरी तरह से सच है. वैसे तो गुजरात को एक ड्राई स्टेट माना जाता है लेकिन यहाँ जो मामला सामने आया है वो तो कुछ और ही बयाँ कर रहा है. गुजरात में सबसे ज्यादा शराब पी जाती है और यही नहीं यहाँ सबसे ज़्यादा शराब बेची भी जाती है.

पेश है गुजरात से इरफ़ान सफ़ीर की रिपोर्ट: 

इन दिनों सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुजरात के पुलिस स्टेशन के ठीक पीछे खुले आम शराब का कारोबार किया जा रहा है. यहाँ रोज़ शराब से भरी गाड़ियां पकड़ी जाती हैं और नशे की हालत मैं कई लोग भी पकड़े जाते हैं. अब राज्य सरकार अपनी इस नाकामी को छुपा नहीं सकती.

गुजरात में आज शराब के खुलेआम कारोबार का नया मामला सामने आया हैं. आपको बता दें कि, सूरत के वराछा की लाभेश्वर पुलिस चौकी के ठीक पीछे शराब की बिक्री होने का यह विडियो सोशल नेट्वर्क पर वाइरल हुआ. जिसके पुलिस आयुक्त ने एक कदम उठाया. शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा ने 3 पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया. जिसमे एक पीएसआई और हेड कांस्टेबल तथा एक कांस्टेबल शामिल हैं
आपको बता दें कि, गुजरात को एक नशा मुक्त राज्य माना जाता है लेकिन इस मामले के सामने के बाद जो हकीकत हमें पता चली वो वाकई में चौकाने वाली है. अब देखिए इस मामले का पूरा विडियो.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles