गुजरात में दलितों के साथ हो रहा अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आणंद जिले में गरबा देखने गए एक दलित की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है.

मृतक का नाम जयेश सोलंकी है. हत्या का आरोप पटेल समुदाय के लोगों पर लगा है. पुलिस ने इस मामले में पटेल समुदाय के आठ लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है.

दरअसल जयेश अपने साथियों के साथ नवरात्रि के दौरान स्थानीय मंदिर के पास आयोजित गरबा देखने गया था. इस दौरान गांव के संजय पटेल और उसके दोस्तों ने अपशब्द कहे. मामला बढ़ते हुए मारपीट पर पहुँच गया. इस दौरान जयेश का सिर दीवार से टकरा गया. उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

डीसीपी जेएन देसाई ने बताया कि सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143 गैरकानूनी तरह से इकट्ठा होने, 323 जानबूझकर मारपीट, 302 हत्या, 504 भड़काऊ भाषण, अपशब्द का इस्तेमाल व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि यह घटना पहले से सुनियोजित नहीं लगती है, जयेश की हत्या बहस और झगड़े के बाद की गई, दोनों के बीच किसी भी तरह की दुश्मनी भी नहीं थी, हम इस मामले की हर परिपेक्ष्य में जांच कर रहे हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?