गुजरात के दाहोद में पिता के सामने दो नाबालिग बेटियों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई हैं. इस घटना को को छह लोगों ने चलती कार में अंजाम दिया. घटना दाहोद जिले की देवगढ़ बारिया तहसील की हैं. इस मामले में पुलिस ने 13 आरोपियों में से अभी तक सिर्फ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि बाकी की तलाश अभी जारी है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी कुमात बारिया, गोपसिंह बारिया और अन्य लोगों ने भूतपगला गांव में 13 और 15 साल की दो बहनों को उनके पिता सहित अगवा कर लिया. इसके बाद चलती कार में पिता के सामने दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी ने बाद में दोनों किशोरियों और उनके पिता को मंडव गांव के पास उतार दिया और उन्हें पुलिस के पास ना जाने की धमकी दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने ये शर्मनाक कार्य लडकियों के पिता से बदला लेने के लिए किया.

दरअसल, पीड़ित का बेटा शराब से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार हुआ था और उसने पुलिस को बताया था कि वह कुमात से शराब खरीदता था. इसके बाद पुलिस ने कुमात के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था. पुलिस ने लड़कियों को इलाज के लिए देवगढ़ बारिया में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने इस मामले 13 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोस्को कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामल दर्ज कर लिया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?