vote a 1513223384 618x347

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम दौर के लिए गुरुवार को सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है. दूसरे चरण में करीब 2.2 करोड़ वोटर वोट डालेंगे.

कड़ी सुरक्षा के बीच अहमदाबाद, गांधीनगर, बनासकांठा समेत 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इस दौर में कुल 851 उम्मीदवार मैदान में हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने मत का इस्तेमाल कर चुके है. शाह के अलावा आज  पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, लाल कृष्ण आडवाणी समेत कई वीआईपी भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे.

वोट डालने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात की जनता को भारी संख्या में मतदान करना चाहिए. लोग विकास के हित में मतदान करना चाहिए. लोकतंत्र के उत्सव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें लोग.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन ने वोट डाला. वोट डालने के बाद हीरा बा ने कहा, हे राम! गुजरात का भला करो! पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने भी अपना वोट डाला. वोट देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने भारतीय जनता पार्टी की जीत का भरोसा जताया है.

वोटिंग के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि आज दूसरे चरण के लिए वोटिंग है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि आज रिकार्ड वोट करें. वहीं, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि गुजरात में नवसर्जन की शुरुआत हो चुकी है. आपका एक एक वोट लोकतंत्र की नींव को सुदृढ़ और सशक्त बनाएगा. गुजरात की जनता से अपील है कि गुजरात के उज्जवल भविष्य के लिए अधिक से अधिक वोट करें.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन