cow

अहमदाबाद: गुजरात के पूर्व मंत्री और 6 बार विधायक रह चुके पाटन से भाजपा के वरिष्ठ सांसद लीलाधर वाघेला पर शनिवार को एक गाय के हमले में बुरी तरह से घायल हो गए। गाय ने उनकी दो पसलियां तोड़ दी।

जानकारी के अनुसार, वाघेला पर गाय ने उस समय हमला किया जब वह घर के पास ही पैदल चल रहे थे।  सेक्टर 21 के पंचशील पार्क सोसायटी के पास गाय ने उनके सीने पर हमला किया और उनकी दो पसलियां टूट गईं। उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में भर्ती वाघेला को गंभीर स्थिति को देखते हुए आईसीयू में रखा गया है। परिजनों ने बताया कि, “वाघेला गांधीनगर के सेक्टर 21 स्थित पंचशील पार्क सोयायटी स्थित अपने आवास से गुरुवार की दोपहर सड़क की ओर निकले थे।

bjp

इसी दौरान सड़क पर एक गाय ने उनके उपर हमला कर दिया। उन्होंने रूमाल दिखा गाय को भगाने की कोशिश की, लेकिन वे खुद को इस हमले से नहीं बचा पाए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग और परिजन उन्हें लेकर अपोलो अस्पताल गए।

बता दें कि वाघेला पूर्व में गुजरात सरकार में मंत्री रह चुके हैं। पिछले साल हुए गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान उनके पोते अजय वाघेला ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इस दौरान वाघेला ने भी बेटे को टिकट नहीं देने की सूरत में पार्टी छोड़ने की बात कही थी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें