अब गुजरात सीएम ने किसानों के प्रदर्शन को बताया राजनीतिक स्टंट

6:34 pm Published by:-Hindi News

बीजेपी नेताओं मे किसानो की मांगों के लिए किए जा रहे जतन को स्टंट बताना एक फैशन सा बन गया है। अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राज्य में चल रहे किसान आंदोलन विपक्ष को ‘राजनीतिक स्टंट’ करार दिया।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हमेशा किसानों का ख्याल रखती है, उनकी समस्याओं पर ध्यान देती है और उनकी समस्याओं का समाधान करने का लगातार प्रयास करती है।

राजकोट में एक राष्ट्रीय समाचार चैनल की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में उन्होने कहा, केंद्र और गुजरात की सरकार किसानों की समस्याओं का समाधान करने के लिए तैयार है। इसलिए इस बार राज्य सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य पर पांच करोड़ रुपये के कृषि उत्पादों की खरीद की है।

रूपाणी ने किसी राजनीतिक दल का नाम लिए बगैर कहा, ‘गुजरात में किसानों का प्रदर्शन विपक्ष का राजनीतिक स्टंट है और यह सिर्फ इसलिए हो रहा है कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव होने वाले हैं।’ उन्होंने कहा, ‘विपक्ष किसानों की समस्याओं को तभी याद करता है जब चुनाव नजदीक होते हैं लेकिन गुजरात के किसान विपक्षी दलों से गुमराह नहीं होंगे।’

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने मध्यप्रदेश के मंदसौर में पिछले साल किसानों पर गोलीबारी के विरोध में शुरू हुए किसान आंदोलन को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें