बीजेपी नेताओं मे किसानो की मांगों के लिए किए जा रहे जतन को स्टंट बताना एक फैशन सा बन गया है। अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राज्य में चल रहे किसान आंदोलन विपक्ष को ‘राजनीतिक स्टंट’ करार दिया।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हमेशा किसानों का ख्याल रखती है, उनकी समस्याओं पर ध्यान देती है और उनकी समस्याओं का समाधान करने का लगातार प्रयास करती है।

राजकोट में एक राष्ट्रीय समाचार चैनल की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में उन्होने कहा, केंद्र और गुजरात की सरकार किसानों की समस्याओं का समाधान करने के लिए तैयार है। इसलिए इस बार राज्य सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य पर पांच करोड़ रुपये के कृषि उत्पादों की खरीद की है।

रूपाणी ने किसी राजनीतिक दल का नाम लिए बगैर कहा, ‘गुजरात में किसानों का प्रदर्शन विपक्ष का राजनीतिक स्टंट है और यह सिर्फ इसलिए हो रहा है कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव होने वाले हैं।’ उन्होंने कहा, ‘विपक्ष किसानों की समस्याओं को तभी याद करता है जब चुनाव नजदीक होते हैं लेकिन गुजरात के किसान विपक्षी दलों से गुमराह नहीं होंगे।’

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने मध्यप्रदेश के मंदसौर में पिछले साल किसानों पर गोलीबारी के विरोध में शुरू हुए किसान आंदोलन को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?