गुजरात: डिप्टी सीएम के कार्यकर्म में मचा उत्पात, विरोध में जमकर फेंकी गई कुर्सियां

6:26 pm Published by:-Hindi News
nitin

nitin

गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है. बीजेपी की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. मंगलवार को बीजेपी के पटेल नेता और गुजरात के डिप्टी CM नितिन पटेल को खासे विरोध का सामना करना पड़ा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की नेतृत्व में शुरू की गई गौरव यात्रा को चाणस्मा पहुंचे नितिन पटेल का पाटीदारों ने जमकर विरोध किया. जिसके चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं और पाटीदारों में झड़प हुई.

दरअसल पाटन में गौरव यात्रा का बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत कार्यक्रम रखा गया था. जैसे ही नितिन पटेल जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर आए. पाटीदारों ने उन पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया.

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने 26 सितंबर को भी नितिन पटेल के प्रेस कांफ्रेंस में जोरदार हंगामा हो गया था. जिसके चलते उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को बीच में छोड़ कर ही जाना पड़ा था.

देखे वीडियो:

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नीतिनभाई पटेल के कार्यक्रम में पाटीदार…

गुजरात के डिप्टी CM की सभा में पाटीदारों का हंगामा, जमकर उछाली गई कुर्सियांhttp://www.jantakareporter.com/hindi/patidar-protest-against-nitin-patel/154517/

Posted by जनता का रिपोर्टर on 11 ಅಕ್ಟೋಬರ್ 2017

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें