Saturday, June 12, 2021

 

 

 

गुजरात: बीजेपी नेताओं ने 35 महिलाओं से कराई वेश्यावृत्ति, मामला हुआ दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात: कच्छ के नालिया तालुक की एक बलात्कार पीडिता ने एक बड़ा खुलासा करते हुए राज्य के बीजेपी नेताओं पर सेक्स रेकेट चलाने का आरोप लगाया हैं. पीड़िता का आरोप हैं कि बीजेपी नेताओं ने 35 महिलाओं को वेश्यावृति के दलदल में धकेला.

पीडिता का आरोप हैं कि ये बहुत बड़ा सेक्स रेकेट हैं जिसमे बीजेपी के बड़े नेताओं सहित स्थानीय बिल्डर्स और क्षेत्र के रियल एस्टेट एजेंट भी शामिल हैं. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर भाजपा के 5 सक्रिय सदस्यों की पहचान शांतिलाल सोलंकी, विपुल ठक्कर, आश्विन ठक्कर, गोविन्द और चेतन ठक्कर के तौर पर की हैं.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने हलफनामे में 9 आरोपियों के नाम दिए हैं तथा कहा कि उसको नौकरी का प्रलोभन दिया गया था. पीड़िता ने कहा कि बाद में आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया, और फिल्म बना ली. जिसके आधार पर उसका बार-बार यौन शोषण किया गया. साथ ही उसे भाजपा का एक सक्रिय सदस्य बनाने का वादा किया गया. तथा भाजपा के प्रशिक्षण सत्र के लिए एक पहचान कार्ड भी दिया गया.

इस मामलें को लेकर प्रदेश भाजपा महासचिव के सी पटेल ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के साथ ही पार्टी ने आरोपी कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया है. वहीँ प्रदेश के राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि जो भी इसमें शामिल पाया गया उसको बक्शा नहीं जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles