राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के अखिल भारतीय गऊ सेवा प्रमुख शंकर लाल ने दावा किया कि गाय का ताजा गोबर मोबाइल के हानिकारक रेडिएशन को समाप्त कर देता हैं. साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि गोबर और गोमूत्र से सभी बीमारियों का इलाज संभव है.

76 वर्षीय  शंकर लाल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि गाय हमारी माता है और इसका गोबर और मूत्र अमृत के समान है और इसमें मनुष्य को सभी बीमारियों से बचाने की क्षमता है. अगर गाय के गोबर से कैंसर ठीक हो सकता है तो ये हमें फोन के माइक्रोवेव से क्यों नहीं बचा सकता?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने आगे कहा, क्या आपने नहीं सुना कि गुजरात के जूनागढ़ के वैज्ञानिकों को गोमूत्र में सोना (सोने के अवशेष मिले हैं) मिला है? मैं हर हफ्ते ताजा गोबर लगाता हूं. मैं गोमूत्र और गोबर के अंश का सेवन करता हूं जिससे 76 साल की उम्र में भी मैं स्वस्थ हूँ.

उन्होंने आगे बताया कि हम गर्भवती महिलाओं को गोबर और गोमूत्र पेस्ट खिलाते हैं ताकि वो सामान्य रूप से बच्चे को जन्म दे सकें. हम सभी घातक बीमारियों का गोबर से इलाज करते हैं. लेकिन ये गोबर देसी गाय का होना चाहिए.विदेशी गायों का गोबर और मूत्र केवल जहर होता है.

Loading...