Monday, June 14, 2021

 

 

 

ग्रामर गुरु शेखर श्रीवास्तव का अभ्युदय समृध्दि लर्निंग एप्प हुआ लांच

- Advertisement -
- Advertisement -

सिराज अली

बहराइच: वर्तमान समय में चल रहे कोरोना महामारी के दौर और लगातार बढ़ते लॉकडाउन ने सभी की जीवन शैली को पूरी तरह से प्रभावित करते हुए बदलकर रख दिया है।

खासकर शिक्षा व्यवस्था भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है।ऐसे में स्कूली बच्चों से लेकर प्रतियोगी युवाओं तक जो मंच सर्वाधिक लोकप्रिय साबित हुआ है वह है ऑनलाइन स्टडी| इन्हीं सब को देखते हुए कैसरगंज निवासी ग्रामर गुरु के नाम से मशहूर शेखर श्रीवास्तव (लेखक एवं प्रवक्ता) और उनके साथ करिश्मा अग्रवाल(अस्सिस्टेंट प्रोफेसर) ने एप्प और टेलीग्राम आदि के माध्यम से विभिन्न प्रतियोगिताओं में आने वाले अंग्रेजी ग्रामर/अंग्रेजी साहित्य/ भारतीय इतिहास/विश्व इतिहास/इतिहास लेखन/ और करेण्ट अफ़ेयर्स के भाग की तैयारी के लिए ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत की है।

यहाँ इंग्लिश ग्रामर/इंग्लिश लिटरेचर की तैयारी ग्रामर गुरु शेखर श्रीवास्तव द्वारा और भारतीय इतिहास, पॉलिटी और बोनस करेंट अफेयर्स की तैयारी करिश्मा अग्रवाल(अस्सिस्टेंट प्रोफेसर) द्वारा कराई जाएगी। यह ऑनलाइन पोर्टल प्रतियोगी युवाओं साथ साथ बीए और एमए के छात्र छात्राओं के बीच भी बहुत ही तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि लॉकडाउन में छात्र छात्राओं के लिए यह मील का पत्थर साबित होगी| पूरे जनपद में इस एप्प से हर्ष का माहौल है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles