tej

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेने को लेकर शुक्रवार को पटना के सिविल कोर्ट में आवेदन किया है। तेज प्रताप के वकील ने भी तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की पुष्टि की है।

अपने फैसले को लेकर उन्होने कहा किदांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफी दुख पहुंचा है, इसलिए वो तलाक से पीछे नहीं हटेंगे। तेजप्रताप ने कहा, ‘मैं बहुत दिन से झेल रहा था, वो साउथ पोल हैं तो मैं नॉर्थ पोल हूं।’

तेजप्रताप ने कहा, ‘ काफी समय से हम दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था, पापा और मम्मी के सामने भी कई बार झगड़ा हुआ। लेकिन सब देखकर नजर अंदाज करते रहे. अब तीर कमान से निकल चुकी है, मैं पीछे नहीं हटूंगा। मेरी शादी राजनीतिक फायदे के लिए कराई गई थी। मैं कोर्ट के सामने अपना बयान पेश करुंगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होने कहा, मेरे मामा के लड़के ओम प्रकाश और नागमणी ने मुझे मोहरा बनाया है और अब वो हमारा तमाशा बना रहे हैं। मैं अपने फैसले पर अडिग हूं, बदलने वाला नहीं हूं। ओम प्रकाश ने माता जी से पता नहीं क्या कहा, मुझे पता नहीं है। हमको फंसाया गया है। ऐश्‍वर्या ने कहा, तलाक दे दो। मां बात सुनने को तैयार नहीं है। हम कभी शादी नहीं करना चाहते थे। हमने मां-बाप के सामने कहा कि हमारी आपस में बन नहीं रही है।’

तेजप्रताप ने कहा, ‘जब मेरा एश्वर्या से झगड़ा हुआ तो उसने खुद कहा कि तुम मुझे तलाक क्यों नहीं दे देते। मैंने इस बारे में पापा-मम्मी से बात की, लेकिन वो मेरी बात सुनने को तैयार ही नहीं हैं। हमने काफी सोच समझकर फैसला लिया है, लाख दुनिया मनाएगी लेकिन हम नहीं मानेंगे, फिर चाहे पीएम ही पैरवी क्यों न करने आ जाएं।

Loading...