Monday, November 29, 2021

गोरक्षकों के साथ मध्यप्रदेश पुलिस बनी हैवान, सरेआम युवकों को बेरहमी से पीटा

- Advertisement -

संविधान और कानून की पालना छोड़ मध्यप्रदेश की पुलिस गौरक्षकों का हुक्म बजा रही है. देश भर में हो रही गौरक्षकों की गुंडागर्दी के बीच प्रदेश के बैतूल जिले में गोरक्षकों और पुलिस ने मिलकर तीन निर्दोष युवकों को बुरी तरह पीटा और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मुख्यालय से लगभग 110 किलोमीटर दूर मोहदा थाने के ग्राम डुलारिया में तीन युवकों पर गौतस्कारी का आरोप लगाकर पुलिस के गौरक्षको के साथ मिलकर बेदर्दी से पीटा.साथ ही उनसे उठक-बैठक भी लगवाई.

भैंसदेही क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) प्रेम सिंह ठाकुर ने मंगलवार को बताया, ‘मोहदा थाने में गो-तस्करी के दो मामले दर्ज कर अलग-अलग गिरफ्तारियां हुई हैं.

इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे है. पिटाई के दौरान खाकी वर्दी में एक आरक्षक युवक के हाथ बांधने की कोशिश कर रहा है. साथ ही दूसरा पुलिसवाला युवकों को जानवरों की तरह पीट रहा है.

पुलिस का कहना है कि 29 जुलाई शुक्रवार को मोहदा थाने में शिकायत आने पर महाराष्ट्र के अमरावती निवासी दो आरोपियों से 16 मवेशी बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया था. इनमें दोनों आरोपियों में एक का नाम फूलचंद और दूसरे का नाम नंदकिशोर है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles