देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे गौ माता प्रतिष्ठा आंदोलन में गौरक्षा के नाम पर सरेआम धमकाया जा रहा है.

राजस्थान गौ रक्षा कमांडो फोर्स के अध्यक्ष एसएस टाइगर ने धमकाते हुए कहा कि जहां भी गौ हत्या दिखेगी वहीं सरेआम गोली मार दी जाएगी. उन्होंने कहा कि हमें किसी कानून की परवाह नहीं है. जहां गाय कटेगी, वहीं कसाई को भी काट देंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

टाइगर ने कहा कि गायों की हत्या को लेकर हमारे मंत्री और नेता चुप हैं लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि अगर कोई हमारी मां के साथ अत्याचार करेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. गौरक्षक ने कहा कि कोई हमारी गौ माता को काटेगा उसे हम नहीं छोडेंगे. हमें संतों के आदेश का इंतजार है.

कथित गौरक्षक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. एक यूजर ने सवाल उठाते हुए कहा कि गोवा और उत्तर-पूर्वी राज्यों में गौ माता के साथ तुम्हे अत्याचार नजर नहीं आता है. जहाँ गौपुत्रों की सरकार के बुचड़खानों में गौ माता को काटा जा रहा है.

वहीँ एक अन्य यूजर ने कहा कि गो माता की याद सिर्फ चुनावों से पहले ही याद आती है. चुनावों के बाद फिर गोवा में बीफ बिरयानी की ही पार्टी की जाती है.

Loading...