20 1513759470 ba

20 1513759470 ba

धर्म और आस्था की आड़ में उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में स्थित एक आश्रम में लड़कियों की इज्जत को लूटा जा रहा था. इस मामले में आश्रम की साध्वियों ने बाबा सच्चिदानंद सहित चार अन्य बाबाओं के खिआफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर बस्ती पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.  इस बीच बाबा सच्चिदानंद गुर्गों समेत फरार हो गया है. छत्तीसगढ़ की रहने वाली पीड़िताओं का आरोप है कि दोनों 2009 से आश्रम में साध्वी के तौर पर रहती हैं. यहां से उन्हें सेवा व प्रवचन के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में भेजा जाता था. इस दौरान उनका यौन शोषण भी किया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पीड़ित महिलाओं ने कहा कि संत कुटी आश्रम में बाबा सच्चिदानन्द उर्फ दयानन्द, परमचेतानन्द, विश्वासनन्द और ज्ञान वैराग्यानन्द ने भी उनके साथ गैंगरेप किया. ध्यान रहे  इस आश्रम में देश के कई क्षेत्रो से सेवा सत्संग के लिए साध्वी आती है.

बस्ती के एसपी सकंल्प शर्मा ने मामले पर कहा है कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. एसपी ने कहा कि आश्रम में कुछ महिलाओं के यौन उत्पीड़न और रेप की शिकायत पुलिस को मिली है. मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है.

Loading...