अलवर में फिर सामने आया गैंगरे’प का मामला, आरोपी की पीट-पीटकर ह’त्या

10:23 am Published by:-Hindi News

राजस्थान का अलवर जिला एक बार फिर से शर्मसार हुआ है। जिले में फिर से गैंगरेप मामला सामने आया है। इतना ही नही आरोपी की पीट-पीटकर हत्या भी कर दी गई है। अलवर जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक व उसके दो अन्य साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। वहीं उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे।

पूरा घटनाक्रम 14 मई की रात का है। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवा लिया है और उसकी शिनाख्त के बाद अन्य अरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उधर, मृतक के परिजनों ने गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं, लड़की के परिजनों ने गैंगरेप का केस दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार, हरसौरा थाना क्षेत्र में शादी में शामिल होने गई एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बालिका रात को शौच के लिए गई, जहां उसे कुछ युवकों ने पकड़ लिया। उन्होंने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वहीं उसी शादी से लौट रहे तीन युवकों में से एक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

सुबह जब उसकी शिनाख्त हुई तब पता चला कि इसके ऊपर रेप का आरोप है। वहीं रात को दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही पीडि़त लडक़ी के परिजनों ने युवक को रोका, जिसके साथ दो अन्य युवक मौजूद थे। इस दौरान उसके दोनों साथी मौका पाकर फरार हो गए, तो वहीं लोगों ने युवक की पिटाई कर दी, इससे उसकी मौत हो गई।

rape image 620x400

जिसके बाद सुबह युवक का शव गुरुवार को भूपखेड़ा के पास सडक़ किनारे पड़ा मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और बानसूर मोर्चरी में रखवाया। जहां आज उसका पोस्टमार्टम हुआ। फिलहाल, इस मामले में हत्या व रेप का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने फरार दोनों युवकों की पहचान कर ली है।

पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाने के बाद 164 के बयान दर्ज करवाए गए हैं। उसके बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाई गई है। पुलिस ने युवक की हत्या और नाबालिग से हुए गैंगरेप की घटना को जोड़कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक युवक और पीड़िता एक ही शादी समारोह में शरीक हुए थे।— रामजीलाल, डीएसपी बहरोड़

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें