Thursday, October 28, 2021

 

 

 

झारखंड: आश्रम में साध्वी से गैंग रेप, एक आरोपी गिरफ्तार तो दूसरा फरार

- Advertisement -
- Advertisement -

झारखंड के गोड्डा के महर्षि मेंही आश्रम एक साध्वी से गैंग रेप का मामला सामने आया है। मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने जांच के आदेश दिए हैं। गोड्डा एसपी ने सीएम को बताया है कि मामले को संज्ञान में लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपी दीपक राणा को  उसके गांव पथवारा से गिरफ्तार कर लिया, जबकि आशीष राणा फरार है। इनके दो सहयोगियों की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। बता दें कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीटर पर ट्वीट कर हेमंत सोरेन को मामले की जानकारी दी थी।

जानकारी के अनुसार, दीपक समेत चार लोग रात दो बजे आश्रम में घुसे। इसके बाद आश्रम के संचालक पंकज बाबा की पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया। चार महिला साध्वी को बाथरूम में बंद कर दिया। पीड़िता साध्वी को किचेन से खींच कर दीपक व आशीष बाहर ले गये और दुष्कर्म किया। इस दौरान दो अपराधी रेकी कर रहे थे। आश्रम के लोगों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों के जुटते ही अपराधी भाग गये।

एसपी वाई एस रमेश ने बताया कि इस मामले में पुलिस स्पीडी ट्रायल करेगी। पुलिस सभी वैज्ञानिक पहलुओं को लेकर अनुसंधान करेगी। डीएनए टेस्ट भी कराया जायेगा, इसके आधार पर जो पुलिस को साक्ष्य मिलेगा, उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा कि सोमवार की देर रात अपराधी दीपक राणा व आशीष राणा ने साध्वी से सामूहिक दुष्कर्म किया। रात में ही इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। टीम ने छापेमारी कर 22 वर्षीय दीपक राणा (पिता राजेश यादव) को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त ने अपराध स्वीकार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles