Thursday, October 28, 2021

 

 

 

अब बिहार के गया में दलित किशोरी से गैंगरेप, फांसी लगाकर दी जान

- Advertisement -
- Advertisement -

देश भर में दलित महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले सामने आ रहे है। अब ताजा मामला बिहार के गया से जुड़ा है। जहां क महादलित नाबालिग ने गैंगरेप के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

आज तक के अनुसार, नाबालिग लड़की गांव के ही परिवार में बर्थडे पार्टी में गई थी। बर्थडे पार्टी से लौटते समय आरोपी लड़के उसे गांव के बाहर एक सूनसान जगह पर ले गए और पूरी रात गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घरवाले पूरी रात उसकी खोजबीन करते रहे।

सुबह परिजनों की खोजबीन के दौरान बेटी वापस घर आई और रोती हुई घर के अंदर चली गई। काफी देर तक घर के अंदर रहने पर परिवार वालों को शक हुआ. दरवाजा नहीं खोलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो देखा कि लड़की फंदे से लटक रही थी।

फंदे पर लटका देख उसे उतारकर इलाज के लिए पास के अस्पताल गया ले जाया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनका बयान दर्ज कराया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया।

इसके अलावा मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के चीचली गांव में दलित महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जहां पुलिस के एफ़आईआर न लिखने के बाद पीड़िता महिला ने खुदखुशी कर ली। मामले में तीन आरोपियों अरविंद, मोतीलाल और अनिल राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सीएम के निर्देश के बाद एफआईआर नहीं लिखने वाले चौकी प्रभारी मिश्रीलाल की भी गिरफ्तारी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles