मुंबई में बीएमसी का चुनाव लड़ने उतरी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (AIMIM) ने चुनावी प्रचार शुरू कर दिया हैं. इसी कड़ी में छोटे ओवैसी यानि अकबरुद्दीन ओवैसी ने गोवंडी में आयोजित पहली चुनावी सभा के दौरान कहा कि वे अन्य दलों की तरह चुनावी लॉलीपॉप लेकर नहीं, बल्कि हैदराबाद में हुए विकास के कार्यों के दम पर चुनाव लड़ने के लिए आये हैं.

छोटे ओवैसी ने  गोवंडी के पिछड़ेपन के लिए बीजेपी और शिवसेना को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही उन्होंने सपा के विधायक अबु आसिम आजमी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि अगर स्थानीय विधायक काम करते, तो हमें हैदराबाद से चलकर मुंबई नहीं आना पड़ता.

उन्होंने कहा कि गोवंडी जैसे क्षेत्र में एक भी नैशनल बैंक नहीं है. उन्होंने आगे कहा, स्थानीय विधायक यहां के निवासियों की कितनी चिंता करते हैं, इसके अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां बैंक नहीं केवल कचरे के ढेर है. पिछले कई सालों से गोवंडी की जनता को धोखा दिया जा रहा है. चुनावी वादे के बाद से पार्टियां मुंह तक नहीं दिखाती, जिसके कारण गोवंडी का विकास सालों से नहीं हो पा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गोवंडी में अगर हमें जमीन दी जाए तो हम गरीब बच्चों के लिए स्कूल और मदरसा बनाएंगे. इसके साथ ही गरीबों के लिए अस्पताल खोलेंगे. क्योंकि इस क्षेत्र के लोगों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं का बुरा हाल हैं. उन्होंने कहा, इसका अंदाजा बाद महज इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां मुंबई मे लोगों की औसतन उम्र 60 वर्ष हैं, वहीं गोवंडी में 39 वर्ष है.

Loading...