Thursday, January 20, 2022

गायों को सुरक्षा देने वाले हरियाणा में बीतें 48 घंटे में चार बलात्कार की वारदात

- Advertisement -

चंडीगढ़। गायों की सुरक्षा में 24 घंटे मुस्तेद हरियाणा की खट्टर सरकार बेटियों की सुरक्षा में नाकाम साबित हो रही है. बीतें 48 घंटे में राज्य में बलात्कार की चार अमानवीय वारदात सामने आई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिजौंर में नाबालिग और फरीदाबाद में युवती के साथ गैंगरेप हुआ. जबकि जींद में 15 साल की लड़की के साथ निर्भया कांड जैसी दरिंदगी की गई. वहीँ पानीपत में 11 साल की बच्ची की रेप के हत्या कर दी गई. हैवानियत की हदें पार करते हुए दरिंदों ने बच्ची के शव के साथ भी बलात्कार किया. इन चारों घटनाओं ने राज्य के मुख्यमंत्री के मुंह पर कालिख पोत दी है.

जींद में 15 साल की लड़की के साथ निर्भया कांड जैसी दरिंदगी हुई है. जींद के बूढ़ा खेड़ा गांव में नहर के पास खून से लथपथ शव मिला. रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम के पता चला कि लड़की के साथ इतना वहशीपन हुआ.

पानीपत के उरलाना कला गांव में 11 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. रेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई और फिर शव के साथ 4 घंटे तक रेप किया गया. दो आरोपियों को पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है.

वहीँ फरीदाबाद में ऑफिस से लौट रही एक युवती से चलती कार में गैंगरेप की खबर है. युवती को राजीव चौक से सरेआम अगवा किया गया. फिर चलती कार में 2 घंटे तक गैंगरेप किया गया और युवती को सीकरी में फेंक कर फरार गए.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles