Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

ऊंची जाति की महिला से किया प्यार तो दलित युवक की पिटाई कर किया ‘मुंडन’

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक दलित युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर उसकी परेड कराने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक, जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर दमन खमरिया गांव के राजकुमार डेहरिया ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जिस महिला के साथ उसका संबंध था, उसके रिश्तेदारों ने उसका मुंडन कराया, जंजीर से बंधा, जूतों की माला पहनाई और गांव में घुमाया।

खमरिया ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि पूरी घटना का एक वीडियो आरोपी ने रिकॉर्ड किया और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया।

जबलपुर के पुलिस उपाधीक्षक रवि चौहान ने कहा, “पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे उसी गांव की एक उच्च जाति की महिला से प्यार हो गया था और उसने हाल ही में उसे एक मोबाइल उपहार में दिया था ताकि वे एक-दूसरे के संपर्क में रह सकें। आरोपी, जो महिला के रिश्तेदार हैं, को उस वक्त शक हुआ जब उन्होंने उसके साथ एक नया मोबाइल फोन देखा और डेहरिया को अपने घर बुलाया जहां उसे पीटा गया और परेड कराई गई। आरोपी ने सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जा रहे वीडियो भी प्रस्तुत किए।“

पुलिस को घटना के बारे में 27 मई को जानकारी मिली थी। पुलिस ने पीड़ित युवकों की शिकायत पर पवन यादव, शिवकुमार यादव, नन्हेलाल यादव और घनश्याम यादव पर अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles