दिल्ली से ईद की खरीददारी कर घर लौट रहे जुनैद की बल्लभगढ़ में चलती ट्रेन में हुई हत्या के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इससे पूर्व गुरूवार को अदालत ने आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था.

याधीश पूर्वा मेहरा की अदालत ने आज चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. दो दिन पूर्व पुलिस ने इस मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसके अलावा रेलवे पुलिस ने 10 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है. सभी संदिग्धों को पुलिस ने पलवल के खाम्बी गांव से हिरासत में लिया है.

रेलवे स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी फुटेज  के आधार पर पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लिया. सीसीटीवी में वारदात के बाद आरोपी बाइक से भागते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि गांव खंदावली निवासी जुनैद ईद की खरीदारी करने के लिए गत 22 जून को अपने दो भाईयों हाशिम व शाकिर के साथ ईएमयू ट्रेन से सदर बाजार गया था, जहां खरीदारी करने के बाद वह ईएमयू से वापिस घर आते समय बीफ खाने के आरोप में जुनैद व उसके भाईयों पर ट्रेन में मौजूद लोगों ने चाकुओं से हमला किया था. इस घटना में जुनैद की मौत हो गई थी जबकि उसके दोनों भाई जख्मी हुए थे.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें