rice

rice

लखनऊ: सबका साथ, सबका विकास करने वाली बीजेपी सरकार में बीजेपी के नेता ही गरीबों के निवाले पर डाका डाल रहे है. उनके मुंह से ये निवाला छिना जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हरदोई जिले में सरकारी राशन के घपले का बड़ा खुलासा हुआ है. स्थानीय बीजेपी नेता की राइस मिल से छापेमारी में सरकारी राशन के चावल की लगभग 10,000 से अधिक बोरियां बरामद हुई है.

दरअसल, प्रशासन को सूचना मिली थी कि बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता के पिता शैलेन्द्र गुप्ता की इस राइस मिल में सरकारी राशन के चावल छुपाये हुए. बुधवार देर रात में आपूर्ति विभाग के अधिकारी, पुलिस और डेप्युटी आरएमओ समेत अधिकारी कोतवाली देहात इलाके के पशुपतिनाथ एग्रो राइस मिल में छापेमारी की.

इस दौरान 8 ट्रक में चावल लदे हुए थे. इसके अलावा पहले से राइस मिल में हजारों बोरियां दूसरे जगह के चावल की थी। उन सील बोरियों में अलग-अलग राइस मिलों के टैग भी लगे हुए मिले. छापे के दौरान राइस मिल के मालिक और लेबर समेत सारे लोग राइस मिल छोड़कर फरार हो गए हैं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर बरामद चावल और ट्रकों को जब्त कर लिया है. अब पुलिस राशन माफियाओं के इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटा है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें