mhn1

mhn1देश में एक के बाद एक पाखंडी बाबाओं से पर्दा उठता जा रहा है. अब जोधपुर के हाई प्रोफाइल बाबा महंत सुंदर दास महाराज के खिलाफ उनकी पूर्व साध्वी ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है.

70 वर्ष के महंत सुंदर दास बाबा के दिल्ली और जोधपुर में बड़े आश्रम हैं. पूर्व साध्वी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

पीडिता के आरोपों के मुताबिक वह महंत के सम्पर्क में 2012 में आई. बाबा के कहने पर उसने अपने पति को छोड़कर आश्रम में एक दूसरे शख्स से शादी कर ली. लेकिन बाबा ने अक्टूबर, 2014 में उसके साथ गलत काम. जिसके बाद उसके दुसरे पति और दोनों ने आश्रम को छोड़ दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस के मुताबिक महंत का राजस्थान में जोधपुर से 50 किलोमीटर आगे बिराई में रामधाम नाम से आश्रम है, जहां सैकड़ों लोग रहते हैं. दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके की केदारनाथ बिल्डिंग में भी 2000 गज में महंत का तीन मंजिला आश्रम है. यहां भी सैकड़ों लोग रहते हैं.

बता दें कि इससे पहले राजस्थान के स्वयंभू बाबा संत कौशलेंद्र फलाहारी महाराज के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया था. लड़की का आरोप था कि बाबा ने उसके साथ आश्रम में बलात्कार किया था.