उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार देर रात मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई की नरेंद्र नाथ (72) की गला दबाकर और पत्नी सुमन नाथ (64) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  बताया जा रहा है कि पूरा मामला लूट के दौरान हत्या से जुड़ा है।

जानकारी के अनुसार, नरेंद्र नाथ के हाथ बांध दिए गए थे। उनके मुंह पर टेप लगी थी, जिसके बाद घटा घोंट कर मार दिया। पत्नी सुमन को बुरी तरह पीटा गया और बाद में सीने पर गोली मारी गई। नरेंद्र दिल्ली में ऑटो पार्ट्स का कारोबार करते थे। वह वर्ष 2012 में परिवार समेत आकर ग्रेटर नोएडा में बसे थे।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि सुमन का शव उनके घर की पहली मंजिल पर मिला जबकि नरेन्द्र नाथ का शव उनके घर के ग्राउंड फ्लोर बने एक स्टोर में मिला। सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि देर रात उनके घर पर कुछ लोग आए थे और वहां पार्टी हुई थी। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है और जल्द इस संबंध में जानकारी दी जाएगी।

शुरुआत जांच में यह भी पता चला है कि बुजुर्ग दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि जिन लोगों ने ब्याज पर पैसा लिया था उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है।

घर से सुमन की जूलरी और 25 हजार रुपए चोरी हुए हैं। स्टोर में प्लेटों और शराब की बोलतों और नूडल्स व मोमोज से संकेत मिलता है कि गुरुवार शाम को घर में मेहमान आए थे।