Sunday, January 16, 2022

भैंस चुराने के आरोप में दलित की पेड़ से लटकाकर की पीटाई, गुप्तांग में पेट्रोल डाला

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में दलित युवक के साथ मारपीट कर उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालने की घिनोनी खबर सामने आई हैं. भैंस चुराने के आरोप में कुछ ऊँची जाति के लोगों ने दलित युवक को सबक सिखाने के लिए पहले तो उसके कपडे फाड़कर उसकों पेड़ पर लटकाकर मारपीट की और फिर उसके गुप्तांग में पेट्रोल भी डाला.

यह घटना केसी गांव की बताई जा रही हैं. पीड़ित 16 वर्षीय एक किशोर हैं. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं. पीड़ित के पिता वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि उनके बेटे बंटी को कुछ लोगों का गैंग भैंस चुराने के आरोप में घर से उठाकर ले गये थे.

भैंस के लिए उन्होंने घर में तलाशी भी ली थी लेकिन उन्हें कोई भैंस नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने बंटी  के साथ मारपीट की. पिता वीरेंद्र का आरोप हैं कि ‘जब इतने जुल्म से भी उनका मन नहीं भरा, तो उसे पेड़ पर लटकाकर पेट्रोल छिड़का और इंजेक्शन देकर उसे मारने की कोशिश भी की.

पिता के अनुसार गांव के बाकी लोगों ने जब बीचबचाव किया, तब जाकर उन्होंने बंटी को छोड़ा. पुलिस ने एससीएसटी ऐक्ट, आईपीसी की धारा 352 के तहत केस दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. आरोपियों की पहचान रिंकू यादव, महेश यादव, निशू यादव, अशी यादव व सचिन यादव नाम से हुई है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles