source: iStock

पूरे देश मे अफवाहों का दौर जा रही है। जिसके चलते बेगुनाहों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। अब महाराष्ट्र में बच्चा चोर की अफवाह पर पांच लोगों को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

घटना धुले जिले के साकरी तहसील के राइन पाड़ा गांव की है। जहां ग्रामीणों ने पांच लोगों को बच्चा चोर समझकर इतनी बुरी तरह से पीटा की उनकी मौत हो गई। गांव वालों ने उन्हें पहले ईंट-पत्थर से मारा और फिर कमरे बंद कर बेरहमी से पीटा। कमरे में इतना मारा गया कि इसी जगह पर पांचों ने दम तोड़ दिया।

धुले एसपी के मुताबिक मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसपी ने बताया कि कहा कि कुछ अन्य लोगों के साथ इन पांच लोगों को रेनपाडा इलाके में राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा गया था। उन्होंने कहा कि उनमें से एक ने जब एक बच्ची से बातचीत करने का प्रयास किया तो साप्ताहिक रविवार बाजार के लिए वहां मौजूद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

पुलिस ने कहा, ‘भीड़ के हमले में पांच लोग मारे गए।’ पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है। उन्होंने कहा कि शव को नजदीकी पिम्पलनेर अस्पताल ले जाया जा रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी की अफवाहों ने 20 मई से अब तक करीब 14 लोगों की जान ले ली है। इन अफवाहों पर लोगों ने विश्वास करके भीड़ के रूप में पीड़ित लोगों को हमला किया और उन्हें पीट-पीटकर मार डाला।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?