काले जादू की धम’की देकर पुजारी ने किया पांच पुरुषों के यौ’न उत्पीड़न

8:40 pm Published by:-Hindi News

मुंबई में पुलिस ने एक पुजारी को पांच पुरुषों के यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया है। पुजारी ने कथित तौर पर काला जादू करने की धमकी देकर इन पुरुषों का यौन उत्पीड़न किया।

पुलिस ने पीड़ित शख्स की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक, शख्स ने बताया कि वह 2006 से एक मंदिर में जाता रहा है जहां उन्हें एक पुजारी मिलता था। पुलिस ने बताया कि 2009 में पुजारी ने शख्स को उसकी प्रमिका से शादी करने के लिए यह कहते हुए मना कर दिया कि वह उसकी प्रेमिका शादी के बाद संतान का सुख प्राप्त नहीं कर पाएगी। लेकिन मैंने इसके बावजूद भी उनसे शादी की।

पांच साल बीते जाने के बाद भी मेरी पत्नी गर्भधारण करने में असफल थी। जिसके बाद मैं पुजारी के पास मदद के लिए गया। शख्स ने शिकायत में बताया ‘जब मैं अपनी पत्नी के साथ पुजारी के पास गया तो सबसे पहले उसने मुझे मंदिर के लोगों की 2 हफ्ते तक किसी भी प्रकार की मदद करने के लिए कहा। हम जब एक कमरे में बैठे थे तो पुजारी मेरे पास आया और मेरा यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करने लगा। लेकिन जब मैंने ऐसा करने से इनकार किया तो उसने मुझे काला जादू करने की धमकी दी।’

पुलिस ने बताया कि पुजारी पीड़ित शख्स का कई बार यौन शोषण करने की कोशिश कर चुका है। पुजारी के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद चार लोग और आए और उन्होंने भी पुजारी के खिलाफ यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं। हमने चारों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

इसके साथ ही शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और अंधविश्वास और काला जादू अधिनियम से जुड़े विभिन्न सेक्शन के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें