Thursday, October 21, 2021

 

 

 

BJP और कांग्रेस की महिला नेता चला रही थी मिलकर सेक्स रैकेट, हुई गिरफ़्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान के सवाई माधोपुर में सियासत का बदनुमा चेहरा सामने आया है। जहां कांग्रेस और भाजपा की जिला स्तर की महिला पदाधिकारी मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थीं।  भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि कांग्रेस के सेवादल की महिला विंग की जिलाअध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी फरार हैं।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पीड़िता नाबालिग को आरोपी बीजेपी महिला नेत्री सुनीता वर्मा (BJP leader Sunita Verma) ने महज 2000 रुपयों की उधारी चुकाने की खातिर एक इलेक्ट्रीशियन के हाथों सौंप दिया था और वह उसकी इज्जत तार-तार करता रहा।

पुलिस अधीक्षक ओपी सोलंकी ने बताया कि लड़की से दुष्कर्म के मामले में पूनम चौधरी नाम की एक महिला को भी पकड़ा गया है जो शुरुआती तौर पर कांग्रेस की महिला नेता बताई जा रही है। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ 8 बार अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस इस मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए अब तक सुनीता वर्मा, उसके साथी हीरालाल, जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा, कलक्ट्रेट के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी श्योराम मीणा और खंडा कॉलोनी इलेक्टीशियन राजूलाल रेगर को गिरफ्तार कर चुकी है।

दोनों महिला नेत्रियां मिलकर यह काम करती थीं। उनके तार दूसरे शहरों से भी हैं। हालांकि इनमें से एक महिला नेता ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि दोनों दलों में बहुत गंदे और चरित्रहीन लोग बैठे हैं और वो समय आने पर उनका पर्दाफाश करेगी।

शिकायत के मुताबिक वर्मा ने नाबालिग को लालच दिया कि वो उसकी जिंदगी बना देगी और इसी तरह का लालच देकर नाबालिग को कई लोगों के पास भेजा गया, जहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। नाबालिग ने जब इसका विरोध किया तो उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कराकर बदनाम करने और उसकी जिंदगी खराब करने की धमकी दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles