मध्यप्रदेश: गाय के नाम पर 25 लोगों को किया था प्रताड़ित, पांच गौ रक्षक गिरफ्तार

11:29 am Published by:-Hindi News

मध्य प्रदेश के खंडवा में गौरक्षा के नाम पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की और से 25 लोगों को बंधक बनाकर प्रताड़ित करने के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना का Video वायरल होने के बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 294 और 323 के तहत मामला दर्ज किया था। उनमें से पांच को अब तक गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। इस बात की जानकारी खंडवा जिले के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने मंगलवार को दी।

जानकारी के अनुसार, मामला खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर सांवलीखेड़ा गांव का है। गौरक्षकों द्वारा इन लोगो को खदेड़कर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौ तस्करों को रस्सी से बांधा गया और कान पकड़वाकर उन्हें मुर्गा भी बनाया गया।

एसपी शिवदयाल सिंह ने कहा कि हमने सभी गौवंश की तस्करी करने वाले और गौरक्षकों दोनों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमने उन 7-8 वाहनों को भी अपने कब्जे में कर लिया है जिसमें गौ तस्करी की जा रही थी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें