fir

fir

यूपी के फिरोजाबाद में एक मामूली बाद को तुल देकर स्थानीय बीजेपी नेताओं ने सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश की. जिसके बाद शहर में माहौल तनावपूर्ण बना रहा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, टोपी पहनने पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन के भाई नानक चंद अग्रवाल के समर्थकों ने मुस्लिम युवक के साथ मारपीट की थी. इतना ही नहीं इन लोगो ने युवक को बचाने पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस घटना के बाद भगवा गैंग की और से सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर शुरू हुआ और इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए. जिसके चलते डीएम नेहा शर्मा के निर्देश पर शुक्रवार शाम को 5:00 से रात 9:30 बजे तक इंटरनेट सेवाओं पर रोक ला दी गई. ताकि किसी भी तरह से माहौल खराब न हो.

पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का कहना है कि हमलावरों ने एक एचओ को भी नहीं छोड़ा. यदि ये लोग सार्वजनिक रूप से एक पुलिस अधिकारी पर हमला कर सकते हैं, तो कल्पना करें कि वे जनता के साथ क्या कर सकते हैं.

पुलिस ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं सहित 15-20 अन्य के खिलाफ मारपीट, अभद्रता, सरकारी कार्य में बाधा और बलवे धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. वहीँ दूसरा मुकदमा नई बस्ती याकूब खां वाली गली निवासी इमरान की तहरीर पर पांच छह अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ है. पुलिस ने दबिश के दौरान भाजपा नेता लकी गर्ग का आवास सील कर दिया है.