यूपी के फ़िरोज़ाबाद में एसआरके डिग्री कॉलेज में छात्राओं के बुर्का पहने पर पाबंदी लगा दी गई है। शुक्रवार को कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई झड़प के बाद ये फैसला लिया गया है।

थाना उत्तर इलाके में एसआरके महाविद्यालय स्थित है। यहां शुक्रवार को दो छात्रों के बीच आईडी कार्ड दिखाने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। एक युवक की तरफ से दो अन्य छात्र भी मौके पर पहुंच गए। उन लोगों ने एक छात्र पर हमला बोल दिया। उसे डंडे, लात घूंसों से जमकर पीटा। जिससे महाविद्यालय परिसर में भगदड़ मच गई।

एसएचओ थाना उत्तर केडी शर्मा ने कहा एसआरके महाविद्यालय में आईकार्ड दिखाने के मामले में रमन कुमार, मोहल्ला गंज निवासी अंशुल यादव के पक्ष में मारपीट हुई। उन्होंने कहा तहरीर आने पर मामला दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं मारपीट-पथराव का वीडियो किसी ने बनाया और उसे वायरल कर दिया।

प्राचार्य डॉ प्रभाष्कर राय ने बताया कि महाविद्यालय के बाहरी परिसर में छात्र रमन एवं अंशुल के बीच विवाद हुआ है। विवाद की जानकारी थाना पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। वहीं एसएचओ थाना उत्तर केडी शर्मा ने कहा कि तहरीर आने पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन