बिहार के सीवान में शहाबुद्दीन के करीबी आरजेडी  नेता राजेश यादव के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। यादव के घर में दो बाइक सवार बदमाशों ने कार्बाईन से फायरिंग। फायरिंग की इस घटना के बाद से परिजनों और स्‍थानीय लोगों में डर का माहौल है।

सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है कि आखिर इस हमले के पीछे अपराधियों की मंशा क्‍या थी। साथ ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि राजेश यादव को आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबियों में गिना जाता है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, शनिवार सुबह दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर राजेश यादव के घर में घुस गए और फायरिंग शुरू कर दी। तबाड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मी जब वारदात स्थल पर पहुंचे, तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताया जा रहा है कि राजेश को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। उसने पूर्व में जेल में बंद कुख्यात रईस खान द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। जिसे अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने फॉल्स करार दिया था।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, राजेश यादव से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस को घर से तीन गोलियों के खोखे मिले। साथ ही दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए।

Loading...