भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विवादित विधायक संगीत सोम के मेरठ स्थित घर पर बुधवार-गुरुवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने धुआंधार गोलीबारी और ग्रेनेड फेंक कर हमला किया। हालांकि इस हमले में विधायक सहित किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

अज्ञात कार सवार बदमाशों ने संगीत सोम के बंगले पर पहले हैंड ग्रेनेड फेंका और फिर बंगले के मेन गेट पर तैनात गार्ड को निशाना बनाकर चार से पांच राउंड फायरिंग की लेकिन गनीमत ये रही कि इस हमले में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

हमले को लेकर विधायक संगीत सोम का कहना है कि मुझे कहीं से किसी तरह की धमकी नहीं मिली है। 2 साल पहले मुझे एक कॉल आई थी, जिसमें मुझे ग्रेनेड हमले में मारने की बात कही गई थी। हमले के बाद विधायक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस मामले की तहक़ीक़ात में जुट गई है।

संगीत सोम कई बार अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहे हैं। सोम को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्‍त है। मेरठ के एसएसपी ने कहा, ‘हमें सिक्यॉरिटी गार्ड ने बताया कि घटना लगभग 12:45 पर हुई। हमें कुछ खाली कारतूस मिले हैं और गोलियों के निशान की जांच फरेंसिक टीम कर रही है। एक हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुआ है। कोई नुकसान या चोट नहीं आई है। गार्ड के केबिन और मुख्य दरवाजे को निशाा बनाकर फारिंग की गई थी।’

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें