bj11

उत्तराखंड में एक बीजेपी विधायक का महिलाओं के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद आरोपी विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल और दो भाजपा नेताओं के खिलाफ दलित महिलाओं के साथ मारपीट करने और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में रविवार को मामला दर्ज किया गया है. कोतवाली में आईपीसी की धारा 323, 504 एवं एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक के आवास पर एक प्रेमी जोड़े को लेकर पंचायत रखी गई थी जिसमें लड़का और लड़की दोनों पक्षों के लोग शामिल हुए. पंचायत के दौरान लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी और देखते ही देखते विधायक आवास पर हंगामा शुरू हो गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अपने आवास पर हंगामा होते ही विधायक ठुकराल का पारा गरम हो गया और तैश में आकर उन्होंने लड़की पक्ष की महिलाओ से कथित तौर पर मारपीट की. विधायक द्वारा कथित तौर पर महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से इस मामले ने तूल पकड़ लिया. वीडियो में विधायक महिलाओं के साथ धक्कामुक्की करते दिखाई दे रहे हैं.

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने बताया कि बीजेपी विधायक ठुकराल और कुछ महिलाओं के बीच कथित हाथापाई एवं अभद्रता के प्रकरण का पार्टी द्वारा संज्ञान लिया गया है. उन्होंने बताया कि नोटिस का जवाब देने के लिए ठुकराल को दस दिन का समय दिया गया है.

वहीं, विधायक राजकुमार ठुकराल का कहना है कि उनकी छवि धूमिल करने के लिये उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं

Loading...