kanhaiya

पटना: जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पटना एम्स में कथित मारपीट को लेकर पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है। अब बेगूसराय में उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है।

बेगूसराय के नगर थाने में कन्हैया कुमार के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में बजरंग दल के जिला संयोजक शुभम भारद्वाज ने मामला दर्ज कराया है । शुभम भारद्वाज का आरोप है कि कन्हैया ने सोशल मीडिया के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

Loading...

उन्होंने कन्हैया कुमार पर सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। शुभम का कहना है कि कन्हैया कुमार राजनीति में आने के बाद लगातार हिंदू देवी-देवताओं को अपना निशाना बना रहे हैं। वो यह सारी करतूत सिर्फ एक समुदाय के लोगों को रिझाने और अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया में भी कन्हैया कुमार के ऊपर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में भगवा कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला भी किया था। इसके अलावा पटना के एम्स में उन पर डॉक्टरों से मारपीट का आरोप भी है।

हालांकि कन्हैया ने अपने ऊपर लगे आरोपो को खारिज किया है। कन्हैया का कहना है कि बीजेपी उन्हे एंटी हिन्दू बताकर बदनाम करने की साजिश रच रही है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें