bjp mla 644x362

bjp mla 644x362

तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करने को लेकर कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना प्रमुख प्रमोद मुतालिक और दो अन्य के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया गया है.

हाल में राज्य के यादगिर शहर में ‘विराट हिन्दू समावेश’ रैली के दौरान विवादित बयान देते हुए राजा सिंह ने कहा था कि  हर हिंदू को अपने पास हथियार रखने चाहिए. हमें अपने देश और धर्म को बचाने की जरूरत है, तभी अखंड हिंदू राष्ट्र का सपना साकार होगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा था कि ” मेरा यह बयान उन लोगों के लिए है जो यह कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हुआ तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. हम उनके इस बात के कहने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि हम उनका सिर काट सके.”

पुलिस महानिरीक्षक (उत्तर-पूर्वी जोन) आलोक कुमार ने शनिवार को ताया कि उन बदमाशों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी जिन पर रैली में कथित रूप से तलवार और अन्य घातक हथियार लेकर चलने का आरोप है.
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के लिए पुलिस से अनुमति ली गई थी लेकिन तलवारें लहराकर आतंक का माहौल बनाने की कोशिश की गई. उन पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी, जो अपनी ड्यूटी के प्रति उस समय लापरवाह नजर आए, जब स्वयंसेवक रैली में तलवारें लेकर चल रहे थे.
Loading...